यूआरएटीपीजी हॉल टिकट 2019 और प्रवेश पत्र, URATPG Hall Ticket 2019 & Admit Card

राजस्थान विश्वविद्यालय स्नातकोत्तर कार्यक्रम परीक्षा की तारीख घोषित करने के लिए प्रवेश परीक्षा। अब दावेदार 2019 सत्र के लिए पीजी कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए यूआरएटीपीजी 2019 हॉल टिकट डाउनलोड करते हैं। परीक्षा 2019 से आयोजित की जाएगी। बड़ी संख्या में आवेदक अनुमति पत्र / प्रवेश पत्र की प्रतीक्षा कर रहे हैं, वे इसे नीचे सूचीबद्ध से डाउनलोड करने में सक्षम हैं लिंक। हमारी टीम ने इस पोस्ट में राजस्थान विश्वविद्यालय पीजी प्रवेश प्रवेश पत्र के लिए लिंक अपडेट किया है। अभ्यर्थी यहां से परीक्षा कार्यक्रम, परीक्षा पैटर्न और पाठ्यक्रम पाठ्यक्रमों की जांच कर सकते हैं। राजस्थान विश्वविद्यालय टीपीजी कॉल पत्र 2019 डाउनलोड करने के समय। आवेदकों के पास नाम, रोल नंबर और जन्म तिथि जैसी आवश्यक जानकारी होनी चाहिए। अन्य उपयोगी जानकारी यहां दी गई है।

राजस्थान विश्वविद्यालय स्नातकोत्तर प्रवेश परीक्षा प्रतिस्पर्धी परीक्षा और आवेदकों का एक रूप बनने जा रही है, केवल इस लिखित परीक्षा को साफ़ करके वे विश्वविद्यालय में चयन की दूसरी प्रक्रिया में शामिल हो सकते हैं, जिसे उन्होंने उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए चुना है। यह परीक्षा परीक्षकों के भविष्य को आकार देने में बहुत बड़ी भूमिका निभाती है।

यूआरएटीपीजी कॉल लेटर 2019
राजस्थान विश्वविद्यालय पीजी प्रवेश परीक्षा कॉल पत्र 2019
यूआरएटीपीजी हॉल टिकट 2019, यूनिराज स्नातकोत्तर परीक्षा अनुमति पत्र
यूनिराज पीजी प्रवेश परीक्षा हॉल टिकट 2019 सूचना

URATPG Call Letter 2019, Rajasthan University PG Entrance Exam Call Letter 2019, URATPG Hall Ticket 2019, Uniraj Postgraduate Exam Permission Letter, Uniraj PG Entrance Exam Hall Ticket 2019 Information,

राजस्थान विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा पीजी 201 9 प्रवेश परीक्षा में 100 एकाधिक विकल्प प्रश्न शामिल हैं (1) प्रत्येक को चिह्नित करें। प्रत्येक परीक्षा विषय के लिए: पाठ्यक्रम के तहत संबंधित विषय के 100 प्रश्न (जो सभी यूजी कार्यक्रमों के लिए विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध है)। प्रत्येक पेपर की अवधि दो घंटे (एक सौ बीस मिनट) होगी। सभी यूजी विषयों / कार्यक्रमों के लिए राजस्थान विश्वविद्यालय। प्रत्येक पेपर की अवधि दो घंटे होगी। दृश्य कला विभाग के विभिन्न धाराओं में प्रवेश विषय परीक्षा में प्राप्त अंक के आधार पर और योग्यता परीक्षा में 30 अंकों और व्यावहारिक परीक्षा में 30 अंक के आधार पर दिया जाएगा।