जेपीएससी सहायक प्रोफेसर टाइम टेबल 2019 और प्रवेश पत्र, JPSC Asst Professor Time Table 2019 & Admit Card

झारखंड सहायक प्रोफेसर हॉल टिकट 2019 जल्द ही जारी किया जाएगा। यह आवेदकों के लिए अच्छी खबर है जिन्होंने जेपीएससी भर्ती के लिए 2019 में आवेदन किया था। जुलाई महीने में झारखंड लोक सेवा आयोग ने सहायक प्रोफेसर (बैकलॉग और नियमित) की रिक्ति के लिए आधिकारिक विज्ञापन जारी किया था। आवेदकों ने आधिकारिक वेबसाइट www.jpsc.gov.in के माध्यम से अपना आवेदन पत्र 2019 जमा किया। हम झारखंड लोक सेवा आयोग के सहायक अपडेट के साथ आपके साथ साझा कर रहे हैं सहायक प्रोफेसर 2019 में भर्ती हुए और इस वेब पेज पर लिखित परीक्षा तिथि।

झारखंड लोक सेवा आयोग ने सहायक प्रोफेसर (नियमित) के 552 पदों और सहायक प्रोफेसर (बैकलॉग) के 566 पदों के लिए अधिसूचना जारी की। झारखंड पीएससी नौकरियों 2019 के लिए बड़ी संख्या में आवेदकों ने आवेदन किया। अब ये सभी उम्मीदवार झारखंड लोक सेवा आयोग सहायक प्रोफेसर लिखित परीक्षा तिथि और हॉल टिकट की तलाश में हैं।

Name of the Authority Jharkhand Public Service Commission (JPSC)
Name of the Post Assistant Professor (Regular & Backlog)
Total number of vacancies 1118 posts
Name of the Category Admit Card/Hall Ticket
Status Available very soon
Written Exam Date Update soon
Official Web portal www.jpsc.gov.in

जेपीएससी प्रोफेसर प्रवेश पत्र 2019, झारखंड पीएससी एस्टी प्रोफेसर परीक्षा तिथि,
झारखंड पीएससी सहायक प्रोफेसर प्रवेश पत्र 2019
जेपीएससी सहायक प्रोफेसर परीक्षा हॉल टिकट 2019
जेपीएससी सहायक प्रोफेसर कॉल लेटर नियमित और बैकलॉग
जेपीएससी सहायक प्रोफेसर परीक्षा 2019 विवरण

JPSC Professor Admit Card 2019, Jharkhand PSC Astt Prof. Exam Date, Jharkhand PSC Assistant Professor Admit Card 2019, JPSC Assistant Professor Exam Hall Ticket 2019, JPSC Assistant Professor Call Letter Regular & Backlog, JPSC Assistant Professor Exam 2019 Details,

परीक्षा संगठनों ने अभी तक सहायक प्रोफेसर लिखित परीक्षा की अंतिम तिथि की घोषणा नहीं की है। नवीनतम अपडेट के अनुसार, यह जेपीएससी सहायक प्रोफेसर लिखित परीक्षा अक्टूबर महीने में आयोजित की जा सकती है। बहुत जल्द लिखित परीक्षा संगठन द्वारा अंतिम रूप दी जाएगी। एक बार झारखंड पीएससी सहायक प्रोफेसर परीक्षा की तारीख को अधिकारियों द्वारा अंतिम रूप देने के बाद हम आपको अंतरंग करेंगे।