जेएनवीयू पीजी, यूजी हॉल टिकट 2019 और प्रवेश पत्र, JNVU PG, UG Hall Ticket 2019 & Admit card ,

जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय, जोधपुर 1/2/3 वर्ष या अंतिम वर्ष के लिए यूजी कार्यक्रम बीए, बीएससी, बीसीओएम और पिछले स्नातक कार्यक्रम एमए, एमएससी और एमसीओएम के महीने में पिछले और अंतिम वर्ष की परीक्षा के लिए आयोजित करेगा। मार्च और अप्रैल 2019, छात्र जो बीबीए, बीए, बीएससी, बीसीओएम, बीसीए, एमए, एमएससी, एमसीओएम पहली दूसरी तीसरी परीक्षा 2019 में उपस्थित होना चाहते हैं, जेएनवीयू की आधिकारिक वेबसाइट से अपना हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं यानी www.jnvuonline.co छात्र अपने नामांकन, पंजीकरण, छात्रों का नाम, पिता का नाम और जन्मतिथि आदि के कुछ बुनियादी विवरण दिए बिना अपना प्रवेश पत्र प्राप्त कर सकते हैं।

जेएनवीयू, जोधपुर अपने स्टडेंट्स में जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय के रूप में जानते हैं) बीसीए बीबीए बीएससी बीए बीकॉम एमए एमएससी एमसीओएम निजी और नियमित पूर्व छात्र भाग I, II, सत्र वर्ष 2019 प्रवेश के लिए तृतीय वर्ष की परीक्षा योजना के लिए 2019 परीक्षा समय सारणी जारी करने जा रहा है। सभी विषयों के लिए कार्ड सभी विषयों के वाणिज्य, विज्ञान, कला और अन्य स्नातकोत्तर डिग्री तिथियों के रूप में उपलब्ध होगा। विश्वविद्यालय पद के माध्यम से छात्र के घर पर विश्वविद्यालय की अनुमति पत्र नहीं भेजेगा। छात्र कॉलेज से केवल ऑनलाइन मोड में प्रवेश ले सकते हैं। जेएनवीयू मुख्य आधिकारिक वेबसाइट www.jnvuexam.org है।

JNVU PG/UG Admit card 2019 Part I, II, III year Hall ticket Download, How to download/check JNVU BA BSC BCOM MAMSC MCOM Admit card 2019 Part I, II, III Year

जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय, जोधपुर अच्छी तरह से जाना जाता है क्योंकि जेएनवीयू राजस्थान राज्य के सूर्य शहर जोधपुर में स्थित है। जेएनवीयू की स्थापना 1962 में जोधपुर विश्वविद्यालय के रूप में हुई थी। विश्वविद्यालय आधिकारिक तौर पर 40 स्नातकोत्तर कार्यक्रम, 30 स्नातक कार्यक्रम, 10 स्नातकोत्तर डिप्लोमा कार्यक्रम और 5 डिप्लोमा और प्रमाणपत्र पाठ्यक्रम चलाता है। जेएनवीयू अंडरग्रेजुएट / स्नातकोत्तर डिग्री जैसे ए, बीएससी, बीसीओएम, एमए, एमएससी, एमसीओएम, बीबीए, एमबीए और अन्य में सौ से अधिक पाठ्यक्रम। छात्र की लगभग कमी ने सफलतापूर्वक हर साल परीक्षा पूरी की है। परीक्षा वर्ष 2019 के जय नारायण व्यास यूनिवर्सिटी हॉल टिकट छात्रों के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि इन छात्रों की परीक्षा केंद्र में नहीं होना चाहिए। परीक्षा कॉल पत्र में कुछ महत्वपूर्ण सूचनाओं को परीक्षा केंद्र, विषय और समय और अन्य तारीखों की तारीख पत्र के रूप में भी उल्लेख किया जाता है।